कैंसर के लिए दूसरी राय ऑनलाइन

डॉ विनीत गोविंदा गुप्ता ऑन्कोलॉजी से बहुत कम लागत (950 रु) पर कैंसर की दूसरी राय ऑनलाइन प्राप्त करें। हम समझते हैं कि भारत और विदेश दोनों में कई शहरों में उचित विशेषज्ञता की कमी हो सकती है। कैंसर का गलत इलाज इसे लाइलाज बना सकता है और बीमारी को बदतर कर सकता है। अब आप भारत के सर्वश्रेष्ठ मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट से कैंसर की दूसरी राय भी ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं।

एक ऑनलाइन दूसरी राय में शामिल हैं:

आपकी सभी रिपोर्ट, रक्त परीक्षण और स्कैन की सावधानीपूर्वक समीक्षा।

अपने सभी प्रश्नों की सूची का उत्तर दें।

रोगी की विस्तृत चर्चा के लिए एक फोन कॉल।

सवाल पूछने की क्षमता।

डॉक्टर का परिचय

Cancer second opinion online India

Receiving the Gold Medal for best Medical Oncologist (AIIMS)

डॉ। विनीत गोविंदा गुप्ता भारत के प्रमुख कैंसर विशेषज्ञ में से एक हैं। वह एमबीबीएस (एम्स), एमडी (एम्स) और सर्वश्रेष्ठ मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट के लिए एम्स गोल्ड मेडल के साथ डीएम (एम्स) हैं। अपने करियर के दौरान उन्होंने कैंसर के इलाज और सभी चरणों में नियंत्रण सुनिश्चित करने के लिए सबसे आधुनिक, वैज्ञानिक, नैतिक और लागत प्रभावी उपचार के साथ हजारों रोगियों का इलाज करने में मदद की है। उनके पास कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार हैं और शीर्ष अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं में प्रकाशित शोध हैं। उसका पूरा सीवी (रिज्यूम) यहां पढ़ें।

कैंसर की दूसरी राय ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए पेज के नीचे दिए गए फॉर्म को भरें।

  1. हमारा कर्मचारी आपसे 24 घंटे के भीतर ईमेल / व्हाट्सएप / फोन द्वारा संपर्क करेगा.

  2. अपने मरीज की रिपोर्ट और अपने प्रश्नों की एक सूची हमें ईमेल (vineetgovindagupta@gmail.com) या व्हाट्सएप (+919013812875) पर भेजें।.

  3. आपको भुगतान विवरण प्राप्त होगा और पैसा सीधे हमारे बैंक खाते में स्थानांतरित किया जा सकता है।

  4. अनुरोध के अनुसार, 1-2 दिनों के भीतर एक फोन कॉल की योजना बनाई जाएगी। यदि आप एक लिखित राय का अनुरोध करते हैं, तो आप 1-2 दिनों के भीतर एक फोन कॉल प्राप्त कर सकते हैं और 5-6 व्यावसायिक दिनों में अंतिम लिखित राय प्राप्त कर सकते हैं।

  5. अगले 5 दिनों में ई-मेल या व्हाट्सएप द्वारा प्रश्नों का उत्तर दिया जाएगा।

कैंसर की दूसरी राय की कीमत

फोन कॉल के लिए केवल (कोई लिखित राय नहीं): केवल 950 रुपये (COVID लॉकडाउन के दौरान विशेष मूल्य)
लिखित दूसरी राय के लिए: केवल 5000 रु

कृपया नीचे दिया फॉर्म भरें

उपयोग का नियम

रोगी को शारीरिक रूप से देखे बिना कैंसर का इलाज संभव नहीं है। यहां प्रस्तुत दूसरी राय केवल रिपोर्ट और साझा किए गए इतिहास के आधार पर एक राय है और यह एक डॉक्टर के पर्चे या चिकित्सा सलाह नहीं है। इसका अर्थ है कि रोगी को उसके स्थानीय रूप से मौजूद ऑन्कोलॉजिस्ट के साथ चर्चा करने के लिए उपचार या उपचार के विकल्पों की एक सुझाई गई / संभव रेखा प्रदान करना। अंतिम उपचार रोगी और उसके उपचार ऑन्कोलॉजिस्ट के बीच सावधानीपूर्वक चर्चा के बाद किया जाना चाहिए और मरीज के ऑन्कोलॉजिस्ट का निर्णय अंतिम होगा।